माया करवा रही मौलानाओ को गिरफ्तार,राहुल गाँधी बाँट रहे है प्यार

रिजवान मुस्तफा
लखनऊ :मायावती मुस्लिम धरमगुरुओ को गिरफ्तार करवा  रही है ,वही राहुल गांधी मुसलमानों को गले मिलकर प्यार बाँट रहे है कांग्रेस महासचिव आज ईद-उल-अजहा के मौके पर अमेठी स्थित जामा मस्जिद में मुस्लिम भाइयों को गले मिलकर मुबारकबाद देने के बाद हवाई मार्ग से नई दिल्ली जाने के लिये लखनउ रवाना हुए. यहाँ जिला प्रशासन को खासा हैरान करते हुए दोपहर का भोजन करने के लिये अचानक हजरतगंज स्थित एक रेस्त्रां में पहुंच गए और वहां से निकलकर राज्यपाल बी. एल. जोशी से मुलाकात करने के लिये राजभवन कूच कर गए.हालांकि, उन्हें सीधे लखनउ स्थित अमौसी हवाई अड्डे पहुंचना था, लेकिन अचानक उन्होंने अपने कार्यक्रम में तब्दीली करते हुए शहर का रुख कर लिया. बिना किसी पूर्व सूचना के उठाए गए उनके इस कदम से जिला प्रशासन हैरान रह गया.
राहुल ने राजभवन के सामने स्थित आर्यन रेस्तरां में पहुंचकर वहां मौजूद लोगों को हैरान कर दिया. उन्होंने वहां ताजे नींबू का रस पिया और चिकन काठी रोल, पनीर काठी रोल तथा कुछ चीनी व्यंजनांे का लुत्फ लिया.
राहुल जब रेस्त्रां पहुंचे तो वहां महिलाओं की किटी पार्टी चल रही थी. कांग्रेस महासचिव ने उन महिलाओं के साथ फोटो खिंचाकर उनके दिन को भी खास बना दिया.
इस बीच, शहर में अफवाह फैल गई कि राहुल शिया धर्म गुरु मौलाना कल्बे जव्वाद से  रविवार को जो माया ने गिरफ्तार करवाया था ,इस पर मौलाना से  मुलाकात  व बकरीद की मुबारकबाद के लिये उनके घर जाने वाले हैं. इसके मद्देनजर जिला प्रशासन ने जव्वाद के घर के आसपास कड़े सुरक्षा प्रबंध कर डाले.
यहां तक कि जिलाधिकारी अनिल सागर भी हिफाजती बंदोबस्त का जायजा लेने के लिये वहां पहुंच गए, लेकिन राहुल जिला प्रशासन के सारे अनुमानों और इंतजाम पर पानी फेरते हुए राजभवन चले गए.

Post a Comment

  1. i want a congress government in U P , and i think they will make it .

    ReplyDelete

emo-but-icon

Featured Post

करंसी नोट पर कहां से आई गांधी जी की यह तस्वीर, ये हैं इससे जुड़े रोचक Facts

नई दिल्ली. मोहनदास करमचंद गांधी, महात्मा गांधी या फिर बापू किसी भी नाम से बुलाएं, आजादी के जश्न में महात्मा गांधी को जरूर याद किया जा...

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments

Side Ads

Connect Us

item