खराब फसल से परेशान किसान ने डीएम ऑफिस के बाहर लगाई फांसी

बाराबंकी. दिल्ली के जंतर-मंतर पर ‘आप’ की रैली के दौरान किसान गजेंद्र सिंह की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है।  रविवार को सुबह बाराबंकी में डीएम आवास के सामने किसान का शव लटका मिला। किसान के लटकते मिले शव से यहां ‌हड़कंप मच गया।।  बताया जा रहा है कि आसाराम नाम का ये किसान 34 साल का था।जिले के ये हैदरगढ़  दतौली चंदा गांव का निवासी बताया जा रहा है। इस किसान की जमीन भी बंधक थी।सूत्रों के अनुसार इस किसान की जमीन गिरवी रखी थी और उसके ऊपर काफी कर्ज भी था। बेमौसम बारिश के कारण उसकी फसल तबाह हो चुकी थी। रविवार सुबह वह डीएम ऑफिस के सामने सागौन के पेड़ पर चढ़ा और उसने अपने गमछे का फंदा बनाकर उससे फांसी लगा ली। सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले एक व्यक्ति ने इस शव के बारे में पुलिस को सूचना दी। उसके बाद किसान के शव को पेड़ पर से उतरवाया गया।, लेकिनतब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

डीएम योगेश्वर राम ने बताया कि आसाराम ने कुछ जमीन बेच दी थी और जो बची थी वह गिरवी रखी थी। फिलहाल प्रशासनिक अधिकारी इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे रहे हैं।

Related

kisan 4620394849889088851

Post a Comment

emo-but-icon

Featured Post

करंसी नोट पर कहां से आई गांधी जी की यह तस्वीर, ये हैं इससे जुड़े रोचक Facts

नई दिल्ली. मोहनदास करमचंद गांधी, महात्मा गांधी या फिर बापू किसी भी नाम से बुलाएं, आजादी के जश्न में महात्मा गांधी को जरूर याद किया जा...

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments

Side Ads

Connect Us

item