नबी की हो गई बाल ठाकरे की नेहा

आतंकवादी कहे जाने वाले वहाबी मुसलमान युवक ने डाला बालठाकरे की इज्ज़त पर डाका
बाल ठाकरे के ज्येष्ठ पुत्र स्व० बिंदुमाधव की २५ वर्षीय पुत्री नेहा ने गुजराती मूल के मुस्लिम युवक मोहम्मद नबी के साथ विवाह बंधन में बंध गई। ऐसी खबर है कि दोनों विवाह बंधन में सितंबर में ही बंध गये थे लेकिन बीते रविवार मोहर्रम की 8vi को होटल ताज लैंडस एंड में एक शानदार भोज का आयोजन किया गया जिसमें बाल ठाकरे, उद्धव ठाकरे और परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे। नबी के परिवार के सदस्यों का कहना है कि नेहा ने इस्लाम स्वीकार कर लिया है, जबकि शिवेसना से जुड़े सूत्रों का कहना है कि नेहा ने धर्म परिवर्तन नहीं किया है बल्कि नबी ने हिन्दू धर्म स्वीकार कर लिया है।
नेहा की मां माधवी ठाकरे ने रिसेपशन में आये हुये मेहमानो का स्वागत किया । हालांकि अभी तक यह रहस्य बना हुआ है कि शादी कौन से धर्म के रिवाज से संपन्न हुई। नेहा और नबी दोनो फ़िजियोथेरापिस्ट हैं तथा डेढ साल पहले दोनों की मुलाकात कुर्ला के एक क्लिनिक में हुई थी तथा दोनो को एक दूजे से प्यार हो गया और दोनो ने शादी करने का निश्चय कर लिया।
नबी के भाई मोहम्मद कयूम के अनुसार सितंबर माह में बांद्रा में निकाह संपन्न हुआ. नबी के पिता हाजी अफ़जल हुसैन खान ने मीडिया को बताया कि निकाह के पहले नेहा ने इस्लाम धर्म को स्वीकार किया था. हालांकि नेहा ने धर्म परिवर्तन के बारे में प्रश्न करने पर मुस्कुराते हुये कहा कि नबी सामंजस्य बैठाकर चलने वाले व्यक्ति हैं इसलिये धर्म परिवर्तन की कोई जरुरत नही थी। वहीं शिवसेना के सूत्रों की माने तो नेहा के पति मो० नबी ने शादी के पहले हिंदू धर्म अंगीकार किया था।
खैर, चाहे जो हो मुसलमानों aur इस्लाम के लिए कलंक बनकर देश में बदनामी का सबब बने इन वह्बियो ने बल ठाकरे की इजात को मिटटी में मिला दिया
Reactions: 

Post a Comment

emo-but-icon

Featured Post

करंसी नोट पर कहां से आई गांधी जी की यह तस्वीर, ये हैं इससे जुड़े रोचक Facts

नई दिल्ली. मोहनदास करमचंद गांधी, महात्मा गांधी या फिर बापू किसी भी नाम से बुलाएं, आजादी के जश्न में महात्मा गांधी को जरूर याद किया जा...

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments

Side Ads

Connect Us

item