अरे बाबरी मस्जिद पर रोने वाले मुसलमानों अब क्यों खामोश हो ? सऊदी सैनिकों ने बहरैन में दो और मस्जिदें गिरा डाली.


तहलका टुडे  टीम 
अरे बाबरी मस्जिद पर रोने वाले मुसलमानों  अब क्यों खामोश हो ?
सऊदी सैनिकों ने  बहरैन में दो और मस्जिदें गिरा डाली है, हर तरफ ज़ुल्म यजीदी मुसलमान ,हुसैनी मुसलमानों पर कर रहा है,और तुम खामोश तमाशबीन बने हो.
मालूम हो बहरैनी सुरक्षा बलों ने सऊदी अरब के सैनिकों की सहायता से दो और मस्जिदों को शहीद कर दिया। प्रेस टीवी की रिपोर्ट के अनुसार बहरैन के सुरक्षा बलों ने इस देश में हो रहे जनांदोलन को कुचलने के लिए हमद नगर में एक मस्जिद को शहीद कर दिया। इसी प्रकार बहरैन के सुरक्षा बलों ने सऊदी अरब के सैनिकों की सहायता से सितरा नगर में एक अन्य मस्जिद को शहीद कर दिया तथा नगर के चारों ओर सुरक्षा चौकियां स्थापित कर दी। ज्ञात रहे कि इससे पहले बहरैन और इस देश में आये सऊदी अरब के सैनिक कई मस्जिदों को ध्वस्त कर चुके हैं। उल्लेखीय है कि सऊदी अरब, कुवैत और संयुक्त अरब इमारात ने बहरैन के जनांदोलनों का दमन करने के लिए अपने-२ सैनिकों को बहरैन भेजे हैं।
उधर बहरैन के मानवाधिकार ने इस देश में हो रहे अत्याचारों पर अमेरिका की चुप्पी की आलोचना की है। प्रेस टीवी की रिपोर्ट के अनुसार बहरैन के मानवाधिकार आयोग के एक सदस्य मरियम ख़ाजा ने अमेरिका की विदेशमंत्री के नाम एक खुला पत्र भेजा है जिसमें बहरैन में होने वाले अपराधों पर अमेरिका की चुप्पी की कड़ी आलोचना की गई है। मरियम ख़ाजा ने बहरैन और सऊदी अरब के सैनिकों द्वारा आम जनता की हत्या की भर्त्सना न करने के कारण वाशिंगटन की आलोचना की और बल देकर कहा कि अमेरिका ने बहरैन में होने वाले परिवर्तनों व अपराधों के संबंध में बहुत ही लज्जाजनक ढंग से चुप्पी साध रखी है।

Post a Comment

  1. अमेरिका से तो कुछ भी उम्मीद बेमानी है.हमारे समाज को ही वस्तुस्थिति का सही आकलन करके किसी भी घटना को परखना चाहिए.
    दर-असल हिंदुस्तान में आपकी सोच किसी न किसी नज़रिए से प्रभावित होती है और उसमे सियासत का रंग ज़रूर मिला होता है.

    ReplyDelete

emo-but-icon

Featured Post

करंसी नोट पर कहां से आई गांधी जी की यह तस्वीर, ये हैं इससे जुड़े रोचक Facts

नई दिल्ली. मोहनदास करमचंद गांधी, महात्मा गांधी या फिर बापू किसी भी नाम से बुलाएं, आजादी के जश्न में महात्मा गांधी को जरूर याद किया जा...

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments

Side Ads

Connect Us

item