वक्फ विकास परिषद उपाध्यक्ष को महंगा पड़ा डांसर का ठुमका

देहरादून। उत्तराखंड वक्फ विकास परिषद के नवनियुक्त उपाध्यक्ष राव सज्जाद खान को अपने सम्मान समारोह में महिला डांसर के ठुमकों के बीच लाइसेंसी पिस्टल लहराना भारी पड़ गया। मर्यादाओं को तार-तार करने वाले इस आचरण को मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बेहद गंभीरता से लिया।
खान को पद से निलंबित कर दिया गया। हरिद्वार के डीएम को खान के अशोभनीय आचरण की जांच के निर्देश भी दिए गए हैं। उधर, पुलिस महानिरीक्षक ने एसएसपी हरिद्वार को मामले में मुकदमा दर्ज करने व हर्ष फायरिग करने वालों के हथियारों के लाइसेंस रद कराने के निर्देश दिए।
गत 29 जनवरी को शासन ने हरिद्वार के नारसन ब्लॉक के कनिष्ठ प्रमुख राव सज्जाद खान को वक्फ विकास परिषद के उपाध्यक्ष पद पर नामित किया था। इस सिलसिले में रुड़की शहर से सटे ढंडेरा गांव में खान के स्वागत समारोह में न सिर्फ महिला डांसरों को नचाया गया, बल्कि लाइसेंसी हथियार हवा में लहराते हुए नोट भी उड़ाए गए। खुद राव सज्जाद खान भी अपनी लाइसेंसी पिस्टल हवा में लहराने से नहीं चूके।
नतीजा यह कि उनको मात्र तीन दिन बाद ही बोर्ड उपाध्यक्ष की कुर्सी से हाथ धोना पड़। मुख्यमंत्री कार्यालय के निर्देश पर सचिव अल्पसंख्यक कल्याण डॉ. भूपिंदर कौर औलख ने राव सज्जाद खान की नियुक्ति को निलंबित करने के आदेश जारी कर दिए। उधर, पुलिस महानिरीक्षक संजय गुंज्याल ने बताया कि वीडियो में राव सज्जाद खान भी रिवॉल्वर पर नोट रखकर हर्ष फायर करते दिख रहे हैं। यदि जरा सी चूक होती तो वहां बड़ा हादसा हो सकता था।

Related

waqf 4149701764311769363

Post a Comment

emo-but-icon

Featured Post

करंसी नोट पर कहां से आई गांधी जी की यह तस्वीर, ये हैं इससे जुड़े रोचक Facts

नई दिल्ली. मोहनदास करमचंद गांधी, महात्मा गांधी या फिर बापू किसी भी नाम से बुलाएं, आजादी के जश्न में महात्मा गांधी को जरूर याद किया जा...

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments

Side Ads

Connect Us

item