....तो माफिया अतीक मांग रहा है दरियाबाद में राकेश का वोट!

एहसान का वास्ता दे गद्दी समाज को दे चुका है फरमान
बाराबंकी। केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा अपने पुत्र राकेश वर्मा को दरियाबाद से जिताने के लिए आज कुछ भी करने को तैयार हैं। खबर है कि वर्मा ने क्षेत्र के गद्दी समाज के लोगों को कांग्रेस के पाले में लाने के लिए पुर्वांचल के माफिया अतीक अहमद का भी सहयोग लेने से कोई गुरेज नहीं किया है? इसके लिए बकायदा माफिया से नेता बने इस तारणहार ने अपने समाज के लोगों को बुला-बुलाकर बेनी के एहसान का वास्ता देकर उन्हें कांग्रेस का समर्थन करने का फरमान भी सुनाया।
    इतिहास गवाह है कि पुत्र दुर्याेधन के लिए धृतराष्ट्र ने अपने पूरे कुटुम्ब का सर्वनाश करवा डाला था। यह श्रंृखला आज भी कहीं न कहीं दिखाई ही दिख जाती है। खासकर राजनेता अपने पुत्र को राजनीति में स्थापित करने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। अति विश्वस्त सूत्रों से छनकर आयी खबरों के मुताबिक जिले में दरियाबाद विधानसभा में कुछ ऐसा ही पुत्र मोह दिखाई दे रहा है। पता चला है कि केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा के पुत्र कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व कारागार मंत्री राकेश वर्मा का प्रचार उनके समर्थक व कांग्रेसजन तो कर ही रहे हैं। अलबत्ता पूर्वांचन का माफिया व इलाहाबाद पश्चिम से विधायक अब अपना दल प्रत्याशी अतीक अहमद भी यहां राकेश का प्रचार अपने सम्पर्कों के जरिये कर रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक माफिया अतीक अहमद अथवा अतीक चकिया चूंकि गद्दी समाज से सम्बन्ध रखता है इसलिए वह अपने चहेते नेताओं के लिए चुनाव में सक्रिय रहकर जहां-जहां भी उसके अपने समाज के लोग रहते हैं वहां-वहां उसका समर्थक अथवा फरमान जारी रहता है। खबर मिली है कि गद्दी समाज जो कि मुस्लिम समाज से सम्बन्धित है इसके लगभग 12 से 15 हजार मतदाता दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में बसते हैं। इनके लिए स्वयं श्री वर्मा व कांग्रेस के कई खास लोग अपने स्तर से काफी प्रयास भी कर चुके हैं। पता चला है कि बकायदा गद्दी समाज के लोगों के लिए दरियाबाद में एक कैम्प तक अघोषित रूप से बनाया गया था। जहां पर इस समाज के लोगों के लोगों की जमकर खातिरदारी की गयी। लेकिन जब संदेह के बादल नहीं छंटे तो नहले पर दहला लगाने की युक्ति के साथ सहारा लिया गया माफिया अतीक अहमद का!
    विश्वस्त् सूत्रों के मुताबिक माफिया अतीक जेल में रहते हुए अब तक क्षेत्र के गद्दी समाज से जुड़े तमाम लोगों को अपने पास बुलवाकर कांग्रेस का समर्थन करने का फरमान दे चुका है? मालूम हुआ है कि इस समाज के प्रमुख लोगों को अतीक से मिलवाने के लिए साधन भी मुहैया करवाये गये। वहां से लौटे कई गद्दी समाज के लोगों ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि अतीक भाई ने हमसे कहा कि आप लोगों को कांग्रेस प्रत्याशी राकेश वर्मा का समर्थन करना है। क्योंकि बेनी प्रसाद वर्मा जी के मुझ पर काफी एहसान हैं। कई ने तो यह भी बताया है कि उन्हें यह चेतावनी भी मिली कि यदि गड़बड़ की तो उसका परिणाम भी उन्हें भुगतना पड़ेगा। साफ है कि चुनावी जंग में जीत मिले इसके अलावा कांग्रेस नेता को और कुछ नहीं दिखाई देता। उनकी सोंच है कि वोट संत का व डकैत का बराबर। समर्थन भी बिलकुल बराबर। लक्ष्य बेधना है तो सब कुछ करना पड़ेगा। वह भी जब युद्ध में अपना पुत्र संघर्ष कर रहा हो। इस संबंध में कांग्रेस ने इन सभी चर्चाओं व आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इसे विरोधी दलों की बदनाम करने वाली चाल बताया है। कांग्रेस का कहना है कि विरोधी राकेश वर्मा की लोकप्रियता से घबरा गये हैं। इसलिए ऐसे बेतुके आरोप हवा में लगा रहे हैं। उधर आल इण्डिया गद्दी यूथ फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मो. तारिक ने इस संबंध में कहा कि हां हमारे समाज के लोगों ने मुझे इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें अतीक के जरिये फरमान दिया गया। लेकिन मेरा मानना है कि सभी को वोट देने का अपना अधिकार है। किसी पर ऐसा दबाव बनाया जाना गलत है। मेरा संगठन इसकी निन्दा करता है।

Post a Comment

emo-but-icon

Featured Post

करंसी नोट पर कहां से आई गांधी जी की यह तस्वीर, ये हैं इससे जुड़े रोचक Facts

नई दिल्ली. मोहनदास करमचंद गांधी, महात्मा गांधी या फिर बापू किसी भी नाम से बुलाएं, आजादी के जश्न में महात्मा गांधी को जरूर याद किया जा...

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments

Side Ads

Connect Us

item